गठबंधन टूटने का कारण बताया दुष्यंत चौटाला ने, भाजपा उन्हें रोहतक से चुनाव लड़वाना चाहती थी

डॉ। अजय सिंह चौटाला के जन्मदिन के अवसर पर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हिसार में नवसंकल्प रैली का आयोजन किया। प्रदेश में हुए सियासी परिवर्तनों के बाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अजय चौटाला के जन्मदिवस को एक खुशीयों भरा मोमेंट बताया।

भाजपा द्वारा रोहतक सीट के ऑफर के बारे में बोलते हुए, दुष्यंत चौटाला ने कहा, “जब मैं नड्डा जी से मिलकर आया और अजय चौटाला से चर्चा की, तो भाजपा मुझसे कह रही थी कि रोहतक से चुनाव लड़ लो। अजय चौटाला ने मुझसे कहा कि भाजपा को जाकर कहो कि 5100 की पेंशन दें, हम एक भी सीट नहीं लेंगे। मैं रात एक बजे जाकर उन्हें कहकर आया। उन्होंने कहा कि विचार करके बताते हैं।”

वह अजय सिंह चौटाला में भरोसा दिखाते हुए कहा, “मैं अजय सिंह चौटाला को विश्वास दिला सकता हूं कि हम 11 महीने पहले इसी हौसले के साथ चुनाव में गए थे। हमने 15% वोट प्राप्त किया था। मैं अभी भी कहता हूं कि आप हमारी जिम्मेदारी ले कर चलते रहें। पिछली बार हम 10 सीटों पर थे, इस बार हम 50 से अधिक सीटों पर होंगे।”

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने नवीनतम घटनाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम कल की घटनाओं पर चर्चा कर रहे थे। कहते हैं कि दुष्यंत, तुझे हटाना था। गाय तो गई, खूंटा भी पाड़कर ले गई।” उन्होंने उत्तरदायित्व का महत्व बताते हुए कहा, “हमने हरियाणा की जनता को जात-पात से ऊपर उठाकर, आगे ले जाने का काम किया है।”